Saturday, March 24, 2018

जब मुझे सुनने वालों की तादात बढ़ जाएगी


जब मुझे सुनने वालों की तादात बढ़ जाएगी
तो तुम मुझे नज़र अंदाज करना भूल जाओगे
माना की मेरी कमजोरियों पे तुम्हे आज हंसी आ रही है
लेकिन, जब तुम्हारे अपने ही मेरी तारीफ करेंगे , तो तुम डर  जाओगे

जब पैसों की आंधियाँ आएंगी
तो तुम्हारे हर एक हुनर को उड़ा ले जायेंगी 
तुम कुछ कर नहीं पाओगे
और हर किसी से तुम्हारी दूरियाँ बढ़ जायेंगी

तुम्हारी सारी की सारी  होशियारी धरी की धरी रह जाएगी
जब तुमसे ही हारा हुआ कोई, तुम्हे हरायेगा
और बरसों पहले जो आंसू तुम्हारी आँखों में सूख गया था
वो फिर तुम्हारी पलकों पे नज़र आयेगा

वो नफ्रतें जो तुमने पैदा किया था
खुद में ............
वो जल के राख हो जायेगा
जब तुम पूरी तरह से बिखर जाओगे

जब तुम्हारे पास कोई नहीं आयेगा
तो हर एक दुश्मन तुम्हे दोस्त नज़र आयेगा
और तुम हर किसी से प्यार करना चाहोगे
लेकिन इस राह पे तुम अकेले ही रह जाओगे 







1 comment:

thank u so much...

समस्या बतायी जा रही है

समस्या बतायी जा रही है  सबको दिखाई जा रही है  ये भी परेशान है  ये बात समझायी जा रही है   देसी दारू पिलाई जा रही है  रेड लेबल छुपाई जा रही है...